शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ ने पति के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ ने पति के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

फेमस बॉलीवुड सिंगर और इंटरनेट सेंसेशन नेहा कक्कड़ ने 6 जून को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। शादी के बाद नेहा का ये पहला बर्थडे था और इस ख़ास दिन को और खास बनाने में सिंगर के लविंग पति रोहनप्रीत सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी। 

नेहा और रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की है जिसमें ये कपल भरपूर एंजॉय करता नज़र आ रहा है। फोटोज़ से ही साफ पता चल रहा है नेहा अपने पति के इस सरप्राइज़ से कितनी खुश हैं।

फोटोज़ शेयर करने के साथ नेहू ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्रिंस चार्मिंग रोहनप्रीत सिंह से शादी के बाद मेरा पहला जन्मदिन। मैं बता नहीं सकती कि रोहन ने मुझे क्या दिया है। उन्होंने मुझे ज़िंदगी दी, ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा बर्थडे था, शुक्रिया भगवान’। ‘मैं बस इतना बताना चाहती हूं हर किसी को रिप्लाई कर पाना मेरे लिए नामुमकिन है और मेरी टीम सबका रिप्लाई करे तो ये चीटिंग होगी। मैंने अपना फोन भी बंद कर दिया था लेकिन मैंने आपके पोस्ट देखे हैं मैसेज देखे हैं...आपने जितना प्यार मुझपर बरसाया है उसके लिए मेर पास शब्द नहीं हैं। शुक्रिया बहुत छोटा शब्द है फिर भी मैं हर एक का शुक्रियाअदा करती हूं। आप सबको खूब सारा प्यार’।

सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ढेर सारी फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में नेहा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए किया गया डेकोरेशन नज़र आ रहा है और ढेर सारे केक दिख रहे हैं। हर फोटो में नेहा अलग-अलग पोज़ दे रही हैं किसी फोटो में वो कैमरे को देखकर किस कर रही हैं किसी में उन्होंने अपने हाथ में केक ले रखा है तो किसी वो पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एंजॉय करती दिख रही हैं। इस खास दिन पर दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया था।