यामी गौतम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

यामी गौतम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

बी-टाउन के न्यूली मैरिड कपल यामी गौतम और आदित्य धर सोशल मीडिया पर बने हुए हैं। उनकी वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, फैंस यामी और आदित्य की अन्य रस्मों की झलकियां भी देखने के लिए बेताब हैं, जिनका इंतजार अब खत्म हो गया है। आइए आपको एक्ट्रेस यामी गौतम की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस यामी गौतम ने 5 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में, यामी अपने लविंग हसबैंड आदित्य को स्माइल करते हुए निहार रही हैं। हालांकि, इस दौरान आदित्य का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। दूसरी फोटो में, यामी को अपनी मेहंदी सेरेमनी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, आखिरी फोटो में यामी अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। अपनी मेंहदी सेरेमनी के लिए यामी गौतम ने येलो कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की थी। वहीं, आदित्य ने इस सेरेमनी के लिए ब्लू आउटफिट चुना था, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। तस्वीरों ट्विटर पर पोस्ट कर उन्होंने एक कोट्स भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘ओ प्रिय चिंतित क्यों हो, जो आपके लिए है। वो हमेशा आपको ढूंढेगा’- लल्लेश्वरी।

वही सिंपली अमीना ने अपने इंस्टाग्राम पर यामी गौतम की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में वो अपने पति आदित्य धर के साथ आग्नि के सामने शादी की रस्मों को पूरा कर रही हैं। इस फोटो में वो दुल्हन जोड़े में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत देख रही हैं। तो वहीं आदित्य व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में यामी गौतम दुल्हन के जोडे जमीन पर बैठी हैं और एक महिला उन्हें पायल पहना रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम के पति आदित्य धर ने साल 2019 में आई फिल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था। इस फिल्म में यामी गौतम ने रॉ एजेंट का अहम किरदार निभाया है। आदित्य फिल्म निर्देशक के साथ-साथ एक लेखक, लिरिक्स राइटर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों के लिए डायलॉग भी लिखें हैं।