इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' पिछले कुछ समय से किसी न किसी वजह से विवादों में फंसा हुआ है। वहीं, शो के कंटेस्टेंट्स ने अपनी जादुई आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। हालांकि, कुछ कंटेस्टेंट्स को लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है।

हाल ही में शो की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों ने अब फिर उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की है। दरअसल, दर्शक शनमुख द्वारा गाए गाने 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' सुनकर गुस्से में आ गए हैं। शनमुख प्रिया ने अपने अंदाज में इस गाने को गाया, जो लोगों को जरा भी भाया नहीं। यूजर्स ने कहा कुछ गाने ऑरिजिनल ही अच्छे लगते हैं शो के कंटेस्टेट्स उन्हें बर्बाद क्यों करते है। ये मामला इतना बढ़ गया कि शनमुख प्रिया को शो से बाहर करने की मांग उठने लगी। एक यूजर ने लिखा शनमुख प्रिया को शो से बाहर करो। उन्होंने अच्छे गाने को खराब कर दिया। सिर्फ शनमुख प्रिया को ही नहीं लोगों ने कंटेस्टेंट दानिश को भी ट्रोल कर दिया। यूजर्स का कहना था कि दानिश और शनमुख प्रिया हमेशा अच्छे गानों को खराब करते हैं।

इस पर अभिनेत्री जीनत अमान कहती हैं, 'शनमुख प्रिया आप रोइये मत। दिल को बिल्कुल मत लगाना। आप खास हो, आप अपने हुनर को पहचानते हो। भला बुरा कहने वालों से ज्यादा लोग आप से प्यार करते हैं। कुछ तो लोग कहेंगे और लोगों का काम है कहना। इसके बारे में जरा भी ना सोचो। बस आगे बढ़ो।'

जीनत अमान आगे कहती हैं, 'मेरे करियर के शुरुआती दौर में मुझे भी ऐसे झेलना पड़ा था। मेरे खिलाफ क्या क्या नहीं लिखते थे। उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था लेकिन अखबार आते थे। मैं पढ़ती थी और अपने आप से पूछती थी कि ये किसके बारे में लिख रहे हैं। उसमें एक कतरा भी सच्चाई का नहीं था।' बता दें, शो को लेकर विवाद काफी दिनों से चल रहा है। इसके पहले गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कंटेस्टेंट्स के गानों पर सवाल खड़े किए थे। उसी वक्त से शो विवादों में घिरा हुआ है।