उपचुनाव की रणनीति को लेकर अहम बैठक

Public Route Share

कानपुर. उपचुनाव की रणनीति को लेकर अहम बैठक

Loading...

बैठक में चुनाव के लिए गठित की गयी टीम, प्रचार-प्रसार पर दिया जायेगा ज्यादा ध्यान

योगेश दीक्षित कि रिपोर्ट

Loading…


कानपुर नगर, गोविन्द नगर उपचुनाव में चुनावी रणनीति और उपचुनाव प्रत्याशी को हर संभव जीत दिलाने के मददेनजर एक अहम बैठक कांग्रेस नगर-ग्रामीण द्वारा दुर्गा पार्टी लाॅन, कल्यानपुर में कांग्रेस इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय ंिसंह मर्तोलिया की अध्यक्षता तथा रवि सिंह व नरेन्द्र चंचल कुशवाहा के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।

Loading…


              बैठक में कांग्रेस ग्रामीण के पदाधिकारी राजीव त्रिवेदी, सुनील त्रिपाठी, सरिता सेंगर, ऊषा रानी कोरी, नरेन्द्र सिंह सेंगर, रवि सिंह, बूधर नरायण मिश्रा, तुफैल अहमद अल्पसंख्यक ग्रामीण के चेयर मैन, पार्षद विवेक पाण्डेय सहित सैकडो की संख्या में उपस्थित कार्यक्रताओं ने प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
             इस दौरान विजय ंिसह मर्तोलिया ने कहा कि आज भाजपा सरकार में जनता की समस्याओं का कोई भी निराकरण नही हो रहा है। बैठक में चुनावी रणनीति पर उन्होने कहा कि हम अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए संयोजित ढंग से कार्य करेगे। उनका प्रचार-प्रसार करेगे साथ ही वोटरो को बतायेंगे कि वर्तमान सरकार की नीतियां आम जनता के लिए नही है। उन्होने बताया कि हमने टीम तैयार की है जो अपने वाडो में सक्रीयता से प्रचार-प्रसार करेगी। वहीं प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। विकास कार्य ठप्प पडे है। सडके ख्ुादी है, शहर गंदगी की चपेट में है। अधिकारी किसी की सुन नही रहे है और शहर का पढा-लिखा युवा बेरोजगार घूम रहा है। भाजपा ने ख्वाब बडे-बडे दिखाये लेकिन सत्यता कुछ और ही बयां हो रही है। शहर की मीले बंद पडी है। व्यापार बंद होता जा रहा है। कहा ऐसा लग रहा है कि सरकारी तानाशाही चल रही है। कहा जनता समझ चुकी है और यह उपचुनाव आने वाले विधानसभा चुनाव के रूख को स्पष्ट कर देगा। कहा हमें युवाओं की शिक्ति को पहचानना है और उनके भविष्य को संवारना है जो देश को उन्नति के शिखर तक पहंुचायेगा।

Loading…
Loading...
Loading...

yogesh mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी बोर्ड करेगा NCC का कोर्स शुरू, इन कक्षाओं में होगा लागू

Sun Oct 6 , 2019
Public Route Shareयूपी बोर्ड अब 9 से 12 तक के तकरीबन सवा करोड़ छात्र-छात्राओं के लिए एनसीसी का कोर्स भी शुरू करेगा। इसकी विषयवस्तु तैयार करने के लिए पाठ्यक्रम समिति की बैठक गुरुवार को हुई थी। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि इसे अनिवार्य विषय के रूप में रखा […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share