हिल व्यू विला को मिला शहर से प्यार।

Please Share
  • 33
    Shares

कानपुर। विशेष संवाददाता

इसी 10 अगस्त को पूरे भारत में रिलीज़ हुई फिल्म hill view villa ने कानपुरवासियों का नाम बॉलीवुड में एक बार फिर सशक्त रूप में दर्ज करवा दिया .
कानपुर के निर्माताओं और लेखक – निर्देशक द्वारा बने गयी इस फिल्म ने ये बता दिया की कानपुर वाले भी किसी से कम नहीं हैं
दर्शकों से मिली जानकारी के अनुसार लघभग सभी टीम मेम्बेर्स की पहली फिल्म होने के लिहाज़ से फिल्म काफी अच्छी बनी है , सीमित अनुभव और संसाधन को देखते हुए फिल्म की सराहना बनती है .

फिल्म का प्लाट और क्लाइमेक्स बेहद रोचक है , हालांकि फिल्म की गति शुरू के कुछ वक़्त धीमी है , और एक दो जगह बोझिल होती है पर अहिस्ता अहिस्ता फिल्म रफ़्तार पकडती है और अंत आते आते अपना असर दमदार अंदाज में छोडती है.

संगीत को लोगों ने काफी पसंद किया , सभी गाने फिल्म के सिचुएशन के अनुरूप थे ,  संगीत कानपुर के sohrab खान ने दिया है प्  र्टी सारी रात  गाने पर तो लोग झूम उठे .

लगभग सभी दर्शकों ने फिल्मांकन की तारीफ की , देहरादून की वादियाँ और विला की location को बेहतरीन अंदाज़ में फिल्माया गया , फिल्म के फ्रेम्स कई जगह पर बेहद खूबसूरत थे .
अभिनय की भी सराहना हुई लगभग सभी के अपने किरदार को निभाया , निर्देशक एक दो जगह अपनी बात को कहने में चूक गए पर पहली फिल्म होने के नाते उन्हें नज़रअंदाज किया जा सकता है कुल मिला कर फिल्म असरदार है

हम आपको एक बार फिर बता दें की फिल्म का निर्माण कानपुर के ही किशन जैसवाल , राहुल पोरवाल एवं व्विक्रांत श्रीवास्तव ने किया है , और लेखक निर्देशक कानपुर निवासी प्रफुल्ल श्रीवास्तव हैं फिल्म के कैमरामैन ( दूसरी यूनिट) भी कानपुर के ही संजय मिसरा हैं .

ये फिल्म शहर के सपना पेलेस और rev मोती में दिखाई जा रही है , और बेशक कानपुर के gaurav को बढ़ाएगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »