मुर्गी फार्म मे दो बदमाशों ने की दस लाख की लूट।

Public Route Share

अमेठी के मुंशीगंज कस्बे में मुर्गी दाना सप्लाई करने वाली फर्म सलवा एग्रो हैचरिज पर सोमवार सुबह दो बदमाशों ने धावा बोलकर करीब दस लाख रुपये लूट लिए। सलवा एग्रो हैचरिज के मैनेजर सुजीत कुमार सिंह ने जैसे ही ऑफिस खोला, हेलमेट पहने दो बदमाश अंदर घुस आए।

Loading...

जब तक कर्मचारी कुछ समझ पाते, बदमाशों ने असलहे तानकर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद अकाउंटेंट से एक बैग में रखे नौ लाख 64 हजार तीन सौ रुपये और कैश पेटी में रखे 35 हजार लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग भी की। घटना के समय ऑफिस में सुजीत कुमार, रामकृष्ण यादव सहित छह लोग थे। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी यूपी 112 और थाने को दी। इस पर एसपी डॉ. ख्याति गर्ग, एएसपी, सीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की गई। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। फर्म के मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

Loading...
Loading...

jaya verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

"दिव्यांगता"हौसले को पस्त नही कर सकता : सुरेश चंद्र वर्मा

Wed Dec 4 , 2019
Public Route Share“दिव्यांगता”हौसले को पस्त नही कर सकता : सुरेश चंद्र वर्मा कानपुर:विश्व दिव्यांगता दिवस के अवसर पर दिव्यांग बच्चो ने अपनी प्रतिभा के हुनर से सब का मन मोह लिया। किदवई नगर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में विश्व दिव्यांगता के अवसर पर विभिन्न प्रकार के खेल कूद एवं सांस्कृतिक […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share