टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले रिलायंस जियो लाई बेस्ट डील

Public Route Share

Reliance Jio के टैरिफ प्लान्स में 6 दिसंबर से बढ़ोतरी होने वाली है। ऐसे में कंपनी यूजर्स को कीमत में बढ़ोतरी होने से पहले बेस्ट प्राइस प्लान उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था कि मोबाइल टैरिफ्स 40 फीसद तक बढ़ाए जाएंगे। इससे पहले ही कंपनी यूजर्स को 444 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराने की सलाह दे रही है जिसकी वैधता 84 दिन की है। Jio यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज को एडवांस में ही करा सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है।

Loading...

Reliance Jio ने किया ट्वीट: कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज एडवांस में करा सकते हैं जिससे उन्हें 336 दिन तक बिना किसी परेशानी के सर्विसेज इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगा। कंपनी ने इसे यूजर्स के लिए बेस्ट प्राइस गारंटीड बताया है। आपको बता दे कि यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होने के बाद ही एक्टिवेट होंगे। देखें ट्वीट

444 रुपये का रिचार्ज कंपनी ने All-in-One प्लान्स के तहत पेश किया था। इसमें यूजर्स को 168 जीबी डाटा दिया जाएगा। यानी प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 1000 मिनिट नॉन- जियो नंबर्स पर कॉल करने की सुविधा मिलेगी। FUP खत्म होने के बाद 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

आपको बता दें कि कंपनी ने All-in-One प्लान्स पेश किए हैं जिन्हें 300 फीसद ज्यादा बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है। इनमें वॉयस कॉलिंग और डाटा समेत कई ऑफर्स दिए जाएंगे। इन्हें 6 दिसंबर से लागू किया जाएगा। इससे पहले कंपनी द्वारा दिया गया यह ऑफर यूजर्स के लिए लाभदायक साबित होगा। 

Loading...
Loading...

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी और शहर के आए मंत्रियों ने देखी गंगा की स्थिति

Wed Dec 4 , 2019
Public Route Share गंगा का हाल देखने के लिए शहर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह कानपुर पहुंचे और गंगा घाटों का निरीक्षण करके जरूरी दिशा […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share