नवनिर्मित एसडीएम कोर्ट भवन में कुरान पढ़वाने का वीडियो हुआ वायरल, अफसरों में मची खलबली

Public Route Share

 अजीतमल में नवनिर्मित तहसील भवन में एसडीएम कोर्ट में सोमवार की सुबह फर्नीचर पहुंचने से पहले कुरान पढ़वाए जाने का वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासनिक अफसरों में अफरा तफरी मच गई। डीएम अभिषेक सिंह ने एडीएम को मामले की जांच सौंपते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। वहीं एसडीएम ने नाजिर द्वारा कुरान पढ़वाये जाने की बात कही है।

Loading...

अजीतमल तहसील के नवनिर्मित भवन में अपर मुख्य सचिव महेश गुप्ता के आदेश पर दस दिसंबर से कामकाज शुरू होना है। इसके लिए पुरानी तहसील से सामान शिफ्ट करने का काम जारी है। सोमवार की सुबह नवनिर्मित भवन में एसडीएम कोर्ट में छह मुस्लिमों को बुलाकर कुरान पढ़वाई गई, जिसका वीडियो दोपहर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया।

नियमानुसार किसी भी सरकारी भवन अथवा परिसर में कोई भी धार्मिक अनुष्ठान नहीं कराया जा सकता है। एडीएम एमपी सिंह ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की गई है, शाम तक डीएम को रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। एसडीएम राशिद अली खान का कहना है कि नाजिर ने कुरान पढ़वाई है। नाजिर लईक अहमद का पता नहीं चल रहा है और उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया है।

सरकारी भवन में शुभारंभ पर फूल आदि तो डाले जा सकते हैं लेकिन विशेष किसी धर्म का अनुष्ठान नहीं हो सकता है। एडीएम की जांच रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

-मेरी ड्यूटी 28 नवंबर से पुलिस भर्ती कानपुर में लगी है। नवनिर्मित भवन में क्या हो रहा है, मुझे जानकारी नहीं थी। अब पता चला है कि नाजिर लईक अहमद ने कुरान पढ़वाई है, इस मामले में विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Loading...
Loading...

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हर्ष फायरिंग के दौरान ड्रांसर समेत तीन लोगो को लगी गोली

Mon Dec 2 , 2019
Public Route Shareमऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में शनिवार की आधी रात को शादी समारोह में आई आर्केस्ट्रा पार्टी के दौरान नशे की हालत में जमकर हर्ष फायरिंग हुई। जिसमें महिला ड्रांसर समेत तीन लोगों को गोली लग गई। गोली लगते ही पूरे पंडाल में अफरा-तफरी का माहौल छा […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share