हर्ष फायरिंग के दौरान ड्रांसर समेत तीन लोगो को लगी गोली

Public Route Share

मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में शनिवार की आधी रात को शादी समारोह में आई आर्केस्ट्रा पार्टी के दौरान नशे की हालत में जमकर हर्ष फायरिंग हुई। जिसमें महिला ड्रांसर समेत तीन लोगों को गोली लग गई। गोली लगते ही पूरे पंडाल में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। आनन-फानन में तीनों घायलों को सीएचसी मऊ ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया।

Loading...

टिकरा प्रधान सुधीर कुमार सिंह की पुत्री की शनिवार को शादी थी। बारात मानिकपुर से आई थी। जिसमें बारात पक्ष की ओर से आर्केस्ट्रा पार्टी भी आई हुई थी। देर शाम आर्केस्ट्रा पार्टी की शुरूआत हुई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में दर्शकों की भीड़ जुट गई। दोनों पक्षों के नाते-रिश्तेदारों के अलावा आसपास के गांवों के तमाम लोग भी आर्केस्ट्रा देखने आए हुए थे। इनमें काफी लोग नशे की हालत में भी रहे। बताते हैं कि कुछ लोग असलहे भी लिए हुए थे। फिल्मी गानों की धुन में महिला ड्रांसरों ने मंच पर नृत्य शुरू किया। तमाम लोग गानों की फरमाइशें भी कर रहे थे।

इसी बीच नशे की हालत में कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग भी शुरू कर दी। जिसमें महिला ड्रांसर हिना (20) निवासी हमीरपुर, मुकेश (42) व कमलेश (38) निवासी ददरी थाना मऊ को गोली लग गई। हिना के गला, मुकेश के सिर व कमलेश के हाथ में गोली धंस गई। तीन लोगों को गोलियां लगते ही अफरा-तफरी का माहौल छा गया। ज्यादातर लोग कार्यक्रम छोंडकर भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इधर तीनों घायलों को आनन-फानन में सीएचसी मऊ लाया गया। हालत नाजुक होने पर तीनों को चिकित्सकों ने प्रयागराज रेफर कर दिया।

Loading...
Loading...

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज यूपी मे पश्चिम के 22 जिलों के वकील रहेंगे हड़ताल पर

Tue Dec 3 , 2019
Public Route Shareकॉमर्शियल कोर्ट कचहरी परिसर से बाहर जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को वकीलों ने न्यायिक कार्य नहीं किया। जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कहा कि कॉमर्शियल कोर्ट को विवादित जगह शिफ्ट किया जा रहा है। इस मुद्दे पर मंगलवार को केंद्रीय संघर्ष समिति […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share