मेरठ के प्रियम गर्ग को अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप मे भारतीय टीम की कप्तानी मिली

Public Route Share

अंडर-19 क्रिकेट से लेकर यूपी रणजी टीम में अपनी पहचान बना चुके मेरठ के दाएं हाथ के बल्लेबाज प्रियम गर्ग को नई जिम्मेदारी मिली है। प्रियम को जनवरी में साउथ अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 वर्ल्डकप में इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है। 

Loading...

मुंबई में आयोजित बीसीसीआई की एजीएम बैठक में टीम चयन को लेकर मंथन हुआ। जिसमें यूपीसीए सचिव युद्धवीर सिंह सहित अन्य राज्यों के क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे। जिनमें पूर्व क्रिकेटर मौ. अजहरुद्दीन भी शामिल थे। बैठक में इंडिया अंडर-19 टीम के लिए सदस्यों का चयन कर लिया गया। जिसके बाद बीसीसीआई द्वारा अधिकारिक घोषणा की गई। 

अंडर-19 विश्वकप की कप्तानी प्रियम गर्ग के हाथों में रहेगी जबकि मेरठ के कार्तिक त्यागी भी टीम में शामिल किए गए हैं। वहीं मुरादाबाद से ध्रुव चंद जुयाल उपकप्तान बने हैं। रविवार देर रात तक क्रिकेट कोच संजय रस्तोगी से लेकर प्रियम गर्ग के किला परीक्षितगढ़ निवासी परिजन बीसीसीआई की वेबसाइट पर चयनित टीम की सूची अपलोड होने का इंतजार करते रहे। 

प्रियम के पिता नरेश गर्ग ने बताया कि प्रियम के कप्तान बनने की उम्मीद तो पूरी थी, क्योंकि इंडिया अंडर-19 टीम में प्रियम को लगातार कप्तानी मिली है, जिसमें वो कामयाब भी रहा है। जबकि वर्तमान में यूपी रणजी टीम की कमान भी प्रियम को सौंपी गई है। कोच संजय रस्तोगी ने बताया कि प्रियम को वर्ल्डकप में इंडिया अंडर-19 टीम की कप्तानी मिली है, ये मेरठ के साथ उत्तर प्रदेशकेलिए गौरव की बात है। 


भुवनेश्वर कुमार के कोच संजय रस्तोगी के अंडर में प्रशिक्षण लेकर प्रियम गर्ग ने अंडर-14, 16 ,19 व यूपी की रणजी टीम में शानदार प्रदर्शन किया। हाल में इंग्लैंड में आयोजित त्रिकोणीय श्रृंखला में प्रियम की कप्तानी में ट्रॉफी पर कब्जा किया गया। प्रियम ने यूपी अंडर-14, 16, 19 व रणजी मैचों में कई दोहरे शतक जमाए हैं। अंडर-19 वर्ग में यूपी की ओर से दो बार डबल शतक लगा चुके हैं।

Loading...
Loading...

Diksha Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ की निवासी हैलट की नर्स की लाश बंद कमरे में मिली

Mon Dec 2 , 2019
Public Route Shareआर्यनगर में रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में हैलट में कार्यरत नर्स की मौत हो गई। बंद कमरे में उनका शव मिला मकान मालिक की सूचना पर पहुंची कोहना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने लखनऊ में रहने वाले उनके परिजनों […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share