थाने में सिपाही ने बेटे को मारी गोली

Public Route Share

चौरीचौरा थाने में बुधवार की देर रात पारिवारिक विवाद में हेड कांस्टेबल ने निजी राइफल से बेटे विकास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज पर दौड़े साथी सिपाहियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विकास के गले को छेदते हुए गोली पार निकल गई थी।

Loading...

गाजीपुर के बहरियाबाद निवासी हेड कांस्टेबिल अरविंद यादव की दो शादी हुई है। वर्तमान में वह चौरीचौरा थाने के हल्का नंबर तीन में तैनात है और  दूसरी पत्नी के साथ कूड़ाघाट में रहता है। पहली पत्नी बच्चों के साथ गाजीपुर में रहती है। बुधवार की रात में 11.30 बजे के करीब पहली पत्नी का 18 वर्षीय बेटा विकास चौरीचौरा थाने पहुंचा। उसे देखते ही अरविंद भगाने लगा। बेटे के विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई। 
मामला बढ़ने पर अपनी निजी लाइसेंसी राइफल से अरविंद ने बेटे को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सिपाहियों ने अरविंद को हिरासत में ले लिया। सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला ने बताया कि पारिवारिक विवाद में सिपाही ने अपनी निजी राइफल से बेटे को गोली मारी है। विवाद के कारण की जांच चल रही है। 

Loading...
Loading...

Diksha Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पेंशन मे बढ़ी 5% की महंगाई लोगो को मिली राहत।

Thu Oct 24 , 2019
Public Route Shareउत्तर प्रदेश शासन ने प्रदेश के 13.22 लाख पेंशनरों को 5 प्रतिशत बढ़े महंगाई राहत (डीआर) के  नकद भुगतान का आदेश बुधवार को जारी कर दिया। अब पेंशनरों को भी 12 के बजाय 17 प्रतिशत महंगाई राहत का भुगतान किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों सरकारी […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share