भाजपा विधायक के घर के पास हुआ विस्फोट

 शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की सुबह भाजपा विधायक के आवास से कुछ दूरी पर विस्फोट होने से दहशत फैल गई। धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों की खिड़कियां हिल गईं और लोग बाहर आ गए। कूड़े के ढेर में हुए विस्फोट पर पुलिस ने प्राथमिक जांच में काई पटाखा फटने की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Loading...

बताया गया है कि शहर के मोहल्ला सेनापति में बुधवार सुबह राजेश उर्फ तिन्ना के घर के सामने कूड़े का ढेर लगा था। इसमें किसी ने आग लगा दी तो कुछ ही देर में उसमें तेज धमाका हो गया। धमाके से मकानों के खिड़की-दरवाजे तक हिल गए और लोगों में दहशत फैल गई। घटनास्थल के पास ही सदर भाजपा विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी का आवास है। विधायक आवास के पास विस्फोट की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रथम दृष्टया कूड़े में किसी पटाखे के फटने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने घटना की जांच कर रही है।

Loading...
Loading...

Diksha Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीयूष गोयल ने कहा ट्रेन में सफर के समय भी मिलेगी मुफ्त वाई-फाई की सुविधा

Wed Oct 23 , 2019
अगले चार से पांच साल के अंदर रेल यात्रियों को ट्रेन में सफर के दौरान भी मुफ्त वाई-फाई की सुविधा मिल सकती है। रेलवे ने इस परियोजना पर काम शुरू कर दिया है। फिलहाल देश के 5150 स्टेशनों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा मिल रही है। स्वीडन में समाचार एजेंसी एएनआई […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share