श्मशान मे गड्ढा खोदते वक्त घड़े मे मिली नवजात जिंदा बच्ची।

उत्तर प्रदेश में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यूपी के बरेली जिले में अपनी मरी हुई बच्ची को दफनाने गए एक व्यक्ति को श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त जमीन में दबे घड़े में एक जिंदा नवजात बच्ची मिली। उसे भगवान का तोहफा मानते हुए वह शख्स उसे अपने घर ले आया। 

Loading...
Loading…

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने रविवार को बताया कि बरेली शहर के सीबीगंज स्थित वेस्टर्न कॉलोनी के निवासी हितेश कुमार सिरोही के घर गुरुवार को एक बच्ची ने जन्म लिया, जिसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई थी। 

उन्होंने बताया कि हितेश शाम को ही बच्ची को दफनाने के लिए श्मशान पहुंचे और गड्ढा खुदवाया। करीब तीन फुट गड्ढा खोदने पर मजदूर का फावड़ा एक घड़े से टकराया। घड़े को जब बाहर निकाला गया तो उसके अंदर एक नवजात बच्ची थी। वह जिंदा थी और उसकी सांसें काफी तेज चल रही थीं ।

Loading…

सिंह ने बताया कि हितेश ने उस बच्ची को अपना लिया है। फिलहाल उसका बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनीत शुक्ला ने बताया कि बच्ची की हालत में सुधार है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे ने कहा कि बच्ची को जिंदा किसने दफनाया, इसकी जांच की जा रही है। 

Loading…
Loading...
Loading...

jaya verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घाटमपुर में हुआ सड़क हादसा, प्राइवेट बस और लोडर की भिड़ंत

Mon Oct 14 , 2019
घाटमपुर क्षेत्र के साढ़ चौकी अंतर्गत रमईपुर मार्ग के रामगंगा नहर के दरगाहीलाल पुल के पास सोमवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार भरी प्राइवेट बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत में नौ लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। रास्ते से गुजरे कारागार एवं लोक […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share