दरोगा के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज जानिये पूरी घटना।

 महराजगंज क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा जब खुद बिना हेलमेट मिले तो उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया। दबाव में आकर उन्होंने अपनी बाइक का चालान काटा। फिर कोतवाली जाकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया।  

Loading...
Loading…

घटना शुक्रवार दोपहर की है। क्षेत्र के कैड़ावा गांव में एसआइ अशोक कुमार ने वाहन  चेकिंग लगा रखी थी। गांव में बीडीसी राम सजीवन के घर पर कार्यक्रम था। जिसमें लोगों की आवाजाही लगी थी। उन्हीं को एसआइ रोककर कार्रवाई कर रहा था। जिस पर प्रधानपति देशराज व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। काफी बवाल हुआ। इसी बीच किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जोकि शनिवार को वायरल हुआ। जिसमें दारोगा अशोक कुमार बिना हेलमेट चलने पर अपना ही चालान काटते दिख रहे हैं। यह सब उन्होंने ग्रामीणों के दबाव में आकर किया।

Loading…

गांव वाले तो ये भी पूछ रहे थे कि गाड़ी का बीमा है या नहीं। जिसका उन्होंने सही से जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। कोतवाली पहुंचने पर उसी दारोगा ने देशराज, रामचरन, रंजीत और तीन अज्ञात के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज करा दिया। चार लोगों को रातभर कोतवाली में बैठाए रखा गया। इस बाबत सीओ विनीत  सिंह ने बताया कि दारोगा से अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। दारोगा ने अगर गलत किया है तो उसकी भी जांच की जाएगी। नियम सबके लिए हैं, उनका पालन भी सबको करना चाहिए। 

Loading…


Loading...
Loading...

jaya verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डॉक्टर व स्टाफ की लापरवाही से हुई दो नवजात बच्चों की मौत।

Sun Oct 6 , 2019
चित्रकूट जिला अस्पताल में दो नवजातों की मौत हो गई। जुडवां में एक नवजात की हालत गंभीर है। एक प्रसूता का प्रसव एंबुलेंस में ही हो गया। मृत नवजात के परिजनों ने राजापुर व पहाड़ी अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ पर इलाज में लापरवाही करने, फिर हालत बिगड़ने पर रेफर […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share