गांधी जयंती पर सोनिया गांधी की मोदी सरकार को दो टूक ।

कांग्रेस की पदयात्रा के समापन पर सोनिया गांधी ने कहा कि कुछ लोग देश को आरएसएस का प्रतीक बनाना चाहते हैं, लेकिन ये संभव नहीं है क्योंकि हमारे देश की नींव में गांधी के विचार हैं.

Loading...

सोनिया गांधी ने दिल्ली में राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस दफ़्तर से निकल कर राजघाट पहुंची कांग्रेस की पदयात्रा के समापन पर ये बातें कहीं.

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि गांधी का नाम लेना आसान है लेकिन उनके रास्ते पर चलना आसान नहीं है. 

Loading…

महात्मा गांधी जी ने पूरी दुनिया को अहिंसा और सत्य का रास्ता अपनाने की प्रेरणा दी. ऐसे महामानव की स्मृति को बार बार नमन करते हैं.

आज जब हमारा देश और पूरी दुनिया महात्मा गांधी जी की 150वीं जयंती मना रही है हम सब को इस बात का गर्व है कि आज भारत जहां पहुंचा है, गांधी जी के रास्ते पर चल कर पहुंचा है.

Loading...
Loading...

sankalp sachan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार को कांग्रेस ने देशभर में पदयात्रा निकाली।

Wed Oct 2 , 2019
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इसमें शामिल हुए। उनकी अगुआई में कार्यकर्ता गांधी का संदेश देते हुए पार्टी मुख्यालय से राजघाट पहुंचे। दूसरी ओर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उन्नाव और शाहजहांपुर यौन शोषण मामले की पीड़िताओं के समर्थन में लखनऊ की सड़कों पर उतरीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महिला के हक […]

खास आप के लिये।

Loading…

Facebook Share