हैलट में भर्ती आयुष्मान रोगियों से बाहर से दवाएं मंगाए जाने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं

Share A Public Route

कानपुर हैलट में भर्ती आयुष्मान रोगियों से बाहर से दवाएं मंगाए जाने का सिलसिला थमा नहीं है। आयुष्मान लाभार्थी रोगी रूबी विश्वकर्मा के तीमारदार ने सीएमएस से शिकायत की है कि डॉक्टर बाहर से दवाएं लाने के लिए बाध्य कर रहे हैं। आपत्ति करने पर गलत व्यवहार करते हैं।

Loading…

तीमारदार ने दवाओं का पैसा वापस दिलाए जाने की मांग की है। इस शिकायत पर योजना के नोडल अफसर डॉ. एसके सिंह ने जांच शुरू कर दी है। मेडिसिन विभाग के कंसल्टेंट से जवाब मांगा गया है।

जालौन के रहने वाले मान सिंह की पुत्री रूबी विश्वकर्मा 22 अगस्त को हैलट इमरजेंसी में भर्ती हुई थी। 24 अगस्त को उसे आयुष्मान योजना के तहत पंजीकृत किया गया। इस वक्त वह मेडिसिन विभाग के वार्ड नंबर 12 के बेड नंबर 37 पर भर्ती है।

Loading…


रोगी के पिता ने सीएमएस डॉ. रीता गुप्ता से शिकायत की है कि योजना के तहत रोगी को कैशलेस इलाज नहीं मिल पा रहा है। इंडेंट फार्म भरवाने के बजाय बाहर से दवाएं मंगवाई जा रही हैं। शिकायती पत्र के साथ उसने दवाओं के 10 बिल भी लगाए हैं।

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज से 2 दिन के कानपुर प्रवास पर

Wed Sep 11 , 2019
Share A Public Routeराज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को दो दिन के प्रवास पर शहर आ रही हैं। राज्यपाल सुबह 10:30 बजे सीएसजेएमयू में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगी। यहां विवि के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। Loading… इसके बाद दोपहर तीन बजे सीएसजेएमयू परिसर में ही केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की […]

login hear

हैलट में भर्ती आयुष्मान रोगियों से बाहर से दवाएं मंगाए जाने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please