हमीरपुर मे हुआ बङा सङक हादसा,तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से पलटी वैन

Share A Public Route

 हमीरपुर से अस्थियां विसर्जित करने जाजमऊ के सिद्धनाथ घाट जा रही वैन में सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद वैन हाईवे पर पलट गई, जिसमें वैन चालक व क्लीनर समेत परिवार के नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने 6 लोगों को एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया।

 हमीरपुर के सरैला गांव निवासी 35 वर्षीय जयप्रकाश की बुधवार को कैंसर से  मौत हो गई थी। शुक्रवार सुबह उनकी अस्थियां विसर्जित करने के लिए 30 वर्षीय पत्नी अनसुइया 14 वर्षीय बेटे रितिक, 70 वर्षीय ससुर रामस्वरूप, 32 वर्षीय भाई पवन, 24 वर्षीय भाभी पूनम, 65 वर्षीय चाची कमली व परिवार के 42 वर्षीय राजेंद्र संग वैन से सिद्धनाथ घाट जा रहे थे। शंभुआ आरओबी के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने वैन में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए और वह पलट गई। इससे चालक देवेंद्र व क्लीनर राजेश समेत परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने वैन की बॉडी काटकर घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों  ने राजेश, देवेंद्र, राजेंद्र, अनसुइया, रामस्वरूप व कमली को एलएलआर अस्पातल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी सुखराम सिंह रावत ने बताया कि डंपर कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।  

sankalp singh sachan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करिश्मा ठाकुर को जन्मदिन मे कांग्रेस ने दिया तोहफा ।

Sat Sep 14 , 2019
Share A Public Routeभाजपा के पत्ते खोलने से पहले कांग्रेस ने गोविंद नगर उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। कांग्रेस ने यहां से युवा चेहरे करिश्मा ठाकुर पर दांव लगाया है। करिश्मा वर्तमान में एआइसीसी सदस्य और एनएसयूआइ की राष्ट्रीय महासचिव भी हैं। करिश्मा के लिए खास बात […]

login hear

हमीरपुर मे हुआ बङा सङक हादसा,तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से पलटी वैन

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please