श्री सोमेश्वर महादेव धाम पनकी में संपन्न हुआ तृतीय श्री शिव महारुद्राभिषेक

Share A Public Route

श्री सोमेश्वर महादेव धाम पनकी में संपन्न हुआ तृतीय श्री शिव महारुद्राभिषेक।

योगेश दीक्षित कि रिपोर्ट

कानपुर। श्री सोमेश्वर शिव सेवा मण्डल के तत्वाधान में श्री सोमेश्वर महादेव धाम पनकी में तृतीय श्री शिव महारुद्राभिषेक व विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया।

Loading…

इस कार्यक्रम में 31 यजमानों ने भक्त्ति भाव से शिव पार्थिव पूजन व अभिषेक किया। जिसमें प्रधान आचार्य की भूमिका में आचार्य शिवम कृष्ण शुक्ल और सहयोगी आचार्य ऋषभ शुक्ल (शास्त्री), मोहन पांडेय, आशीष अवस्थी, हिमांशु त्रिवेदी, विष्णु के वेद उच्चारण व संगीत से गूंज सोमेश्वर धाम गूंज उठा। मंदिर की मान्यता के बारे में बात करे तो भक्तों का कहना है कि यह धाम 50 वर्ष से अधिक पुराना है इस शिव मंदिर में लाखों भक्तों की आस्था जुड़ी हुई है। भक्तों ने कहा कि है कि बाबा शिव के धाम में आया भक्त्त कभी निराश होकर नही जाता है भगवान शिव हमेशा उसकी झोली भरी रखते है।

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भक्तों के सहयोग से श्री सोमेश्वर धाम में तृतीय श्री शिव महारुद्राभिषेक व विशाल भण्डारा धूमधाम से संपन्न हुआ।

Author: yogesh dixit

yogesh dixit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

क्या है अनुच्छेद 370, ये विशेष अधिकार।

Mon Aug 5 , 2019
Share A Public Route370 के साथ जम्मू कश्मीर के पास थे ये विशेष अधिकार Loading… धारा 370 के तहत संसद को जम्मू-कश्मीर के बारे में रक्षा, विदेश मामले और संचार के विषय में कानून बनाने का अधिकार थी। अलग विषयों पर कानून लागू करवाने के लिए केंद्र को राज्य सरकार […]

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please