युवती को अगवा कर चार ने किया दुष्कर्म, पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगा आरोप

Share A Public Route

ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12वीं की छात्रा 22 अगस्त सुबह करीब पांच बजे शौच के लिए गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। पिता ने उसी दिन थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज करा दी थी। 

युवती की खोजबीन के बजाय पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी रही। इसी बीच पिता को पता चला कि चार युवक उसकी बेटी को दिल्ली उठा ले गए हैं। पिता की सूचना पर पुलिस ने युवती को दिल्ली से बरामद कर लिया। युवती ने दो युवकों की पहचान भी कर लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। 

Loading…



पिता का आरोप है कि बेटी के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस न मुकदमा दर्ज कर रही है और न ही गिरफ्तार कर रही है। सोमवार को पीड़ित परिवार एसएसपी से मिलने आया था लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। शाम जरीब साढ़े आठ बजे पीड़ित शिवपाल सिंह यादव से मिले, उन्होंने एसएसपी और डीएम से बात की। 

Loading…



शिवपाल ने युवती के पिता से कहा अगर मुकदमा नहीं लिखा गया तो आपके साथ धरने पर बैठ जाऊंगा। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। एसओ ऊसराहार ने शिवपाल के पिए को फोन किया। उन्होंने कहा कि पीड़ित को भेजो मुकदमा लिखता हूं।

बरामदगी के बाद एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया था, तब उसने मर्जी से जाने का बयान दिया था। अब सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फैक्ट्री मे करंट लगने से एक युवक की मौत।

Wed Sep 11 , 2019
Share A Public Routeफैक्ट्री मे करंट लगने से श्रमिक की मौत आक्रोशित परिजनो ने किया जमकर हंगामा कानपुर देहात में अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनिया स्थित लोहे के तार बनाने वाली एक फैक्ट्री में काम कर रहा श्रमिक पंखे का तार टूटने से करंट की चपेट में आ गया। जिसके बाद श्रमिक ने मौके […]

login hear

युवती को अगवा कर चार ने किया दुष्कर्म, पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगा आरोप

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please