पीस कमेटी की बैठक में पढ़ाया सौहार्द का पाठ

Share A Public Route
Peace committee meeting beefore Bakra eid, Rakshabandhan

हथिगवां (सचिन मिश्र): बकरीद,रक्षाबंधन व जन्माष्टमी के मद्देनजर थाना परिसर में पीस कमेटी के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में आपसी सौहार्द व शांति का पाठ पढ़ाया गया। इस मौके पर एसएसआई एस. एम. कासिम ने पीस कमेटी के सदस्यों के साथ गांव-गांव से आये लोगों की बातें सुनीं। कहा कि पुलिस हर तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए कटिबद्ध है।

Loading…

किसी भी प्रकार की अड़चन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने व सहयोग करने की अपील की। बकरा ईद की नमाज व कांवड़ यात्रा पर्व अमन चैन व भाईचारा सौहार्द के साथ मनाने को कहा गया। साथ ही दोनों समुदायों के लोगों से दिक्कतें व शिकायतों के बारे में जानकारी प्राप्त की। साथ ही हर संभव निस्तारण का भरोसा दिलाया। इस मौके पर उपनिरीक्षक अजय पाल सिंह,आर के तिवारी,मनोज यादव,जयकरन शर्मा,राकेश शुक्ला,प्रधान इंद्रकुमार अख्तियारी,सुरेंद्र कुमार बिसहिया,प्रमोद कुमार काशीपुर सैय्यद नेहाल कैम्बा और तमाम प्रधान बीडीसी व सम्भ्रान्त व्यक्ति मौजूद रहे।

Author: admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ए डी जी प्रेम प्रकाश को तुलसी का पौधा देकर किया गया सम्मानित

Sun Aug 11 , 2019
Share A Public Route कानपुर:वृक्ष है तो जीवन है बिना वृक्ष के जीवन जीना बड़ा ही कठिन है।जिस तरह वातावरण में प्रदूषण की समस्या बढ़ती जा रही है उसे सिर्फ पेड़ पौधे ही दूर कर सकते है।जिसको ध्यान में रखते हुए जन जागृति मंच द्वारा गुजैनी में पर्यावरण संगोष्ठी का […]

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please