पांच रुपए के लिए ई-रिक्शा चालक का कत्ल, सामने आई ये वजह

Share A Public Route

बर्रा कर्रही में विवाद के बाद सवारी ने ई-रिक्शा चालक को फंटी से पीटकर मार डाला। …

कानपुर:- उफ… इतना गुस्सा कि पांच रुपए के विवाद में ई-रिक्शा चालक को मौत के घाट उतार दिया। देर रात हुई वारदात से बर्रा कर्रही रोड पर लोगों में सनसनी फैल गई। रिक्शा चालक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज किया है।

Loading…


मूलरूप से बछना बिल्हौर निवासी 20 वर्षीय अभिषेक मौजूदा समय में योगेंद्र विहार खाड़ेपुर में किराए के मकान में रहता था। अभिषेक मोहल्ले के आशीष कुमार का ई-रिक्शा चलाता था। सोमवार की रात खाड़ेपुर निवासी कारपेंटर अजीत ई-रिक्शा पर सवार हुआ था। पुलिस के अनुसार खाड़ेपुर चौराहे पर उतरने के बाद उसने 5 रुपये दिये तो अभिषेक ने दस रुपए किराए की मांग करते हुए पांच रुपए और मांगे। अजीत के पूछने पर उसने रात में अधिक किराया होने की बात कही। इसपर दोनों के बीच बहस और गाली गलौज शुरू हो गई।
अभिषेक ने ई-रिक्शा में रखी लकड़ी की फंटी निकाल कर उसपर हमला करने का प्रयास किया। इसपर अजीत ने फंटी छीनकर उल्टा अभिषेक को पीटकर मरणासन्न कर दिया। अभिषेक के बेहोश होकर गिरने के बाद अजीत और आशीष भाग निकले। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस पहुंची और अजीत को अस्पताल ले गई। रेफर किए जाने पर पुलिस उसे एलएलआर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बर्रा थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि पिता घनश्याम की तहरीर पर अजीत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Loading…

Author: admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एटा में सरकारी वकील नूतन यादव की सरकारी आवास में गोली मारकर हत्या।

Wed Aug 7 , 2019
Share A Public Route एटा।थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत महिला थाने के पीछे बने पुलिस आवास में निवासरत सहायक अभियोजन अधिकारी(एपीओ)सुश्री नूतन यादव की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है,मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई एवं अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व अपर […]

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please