जनसेवा केंन्द्र मे लगा दी आग ,मौके पर आग को किया काबू।

Share A Public Route

देहराखास में मंगलवार रात किसी ने जनसेवा केंद्र में आग लगा दी। समय रहते सीएससी संचालक को आग लगने का पता लग गया। लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि फोटो स्टेट करने के पैसे को लेकर हुए विवाद में सीएससी में आग लगाई गई।

Loading…

जानकारी के अनुसार, श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के समीप देहराखास में सुधीर सिंह का श्री बालाजी जनसेवा केंद्र है। सुधीर ने बताया कि मंगलवार शाम एक लड़का केंद्र में फोटो स्टेट कराने आया। फोटो स्टेट की दर पूछने पर उसे दो रुपये प्रति कापी बताई। इस पर वह बेवजह विवाद करने लगा। यही नहीं उसने गाली गलौच भी की। जिस पर दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई।

विवाद बढ़ने पर आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए। बताया गया कि कुछ दुकानदारों ने लड़के के साथ हाथापाई भी की। इस पर लड़का देख लेने की धमकी देकर चला गया। सुधीर ने बताया कि वह जनसेवा केंद्र के ऊपर वाले हिस्से में रहते हैं।

मंगलवार रात करीब दो बजे केंद्र से धुंआ निकलता देख वह बाहर आए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि अगर समय पर आग पर काबू न पाया गया तो अंदर रखे इंवर्टर के दो बैटरों में आग लग सकती थी। पड़ोस की ही दुकान में सिलेंडर भी रखे थे। उन पर भी आग पकड़ सकती थी। जिससे आग फैलने से बड़ा हादसा हो सकता था।

Loading…

सुधीर ने बताया कि जांच पड़ताल में ऐसा पता लगा है कि वहां पेट्रोल डालकर आग लगाई गई। उन्होंने दावा किया कि आग लगाने वालों में विवाद करने वाला लड़का भी शामिल था। दो लड़कों को चिह्नित भी कर लिया गया है।

हालांकि, सुधीर का कहना है कि लड़कों के अभिभावकों ने माफीनामे की बात कही है, इसलिए अभी वह इस संबंध में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। वहीं, इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी का कहना है कि आग किसी ने लगाई है या शॉर्ट सर्किट से लगी है इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Author: Jaya Verma

Jaya Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हैलट में भर्ती आयुष्मान रोगियों से बाहर से दवाएं मंगाए जाने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं

Wed Sep 11 , 2019
Share A Public Routeकानपुर हैलट में भर्ती आयुष्मान रोगियों से बाहर से दवाएं मंगाए जाने का सिलसिला थमा नहीं है। आयुष्मान लाभार्थी रोगी रूबी विश्वकर्मा के तीमारदार ने सीएमएस से शिकायत की है कि डॉक्टर बाहर से दवाएं लाने के लिए बाध्य कर रहे हैं। आपत्ति करने पर गलत व्यवहार […]

login hear

जनसेवा केंन्द्र मे लगा दी आग ,मौके पर आग को किया काबू।

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please