छात्रों ने सतना रोड पर जाम लगा कर शुरू किय़ा हंगामा

Share A Public Route

 महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विवि गेट में ताला लगाने के बाद छात्रों ने बुधवार को सतना रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया तो विवि प्रशासन और पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन पहुंची फोर्स ने किसी तरह समझाया लेकिन छात्र अपनी बात पर अड़े रहे।

चार दिन पहले मंदाकिनी नदी में छात्र का शव मिला था लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई सुराग नहीं लगाया है। नाराज छात्रों ने घटना की सचाई उजागर कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ग्रामोदय विश्वविद्यालय के गेट पर ताला लगाने के बाद छात्रों ने अपराह्न करीब डेढ़ बजे सतना-चित्रकूट रोड जाम कर दी। इससे सैकड़ों वाहन फंस गए। सतना की नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को शांत कराने का प्रयास किया। थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि परिजनों के शिनाख्त करने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द पर्दाफाश कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

रविवार को मंदाकिनी नदी के भरत घाट पर युवक का शव मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अज्ञात में दफन कर दिया था। दो दिन बाद पहुंचे परिजनों ने कपड़े देखकर शव की शिनाख्त ब्योहारी शहडोल मध्यप्रदेश निवासी प्रकाश के 21 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ के रूप में की थी। शव को कब्र से बाहर निकाल कर पहचान कराई गई। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई थी। सिद्धार्थ विवि में बी-वॉक (वोकेशनल) का छात्र था।

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ज्वैलरी शॉप से चोरों ने लाखों की दुकान से की चोरी

Wed Sep 11 , 2019
Share A Public Route शहर के मुख्य मार्ग स्थित बड़ा चौराहा के पास एक ज्वैलरी शॉप में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। दुकान का शटर तोड़कर चोर दुकान में घुसे और इसमें रखे सारे गहने पार कर दिये। सोमवार सुबह अपनी ज्वैलरी शॉप खोलने पहुंचे दुकानदार ने जब शटर खोला […]

login hear

छात्रों ने सतना रोड पर जाम लगा कर शुरू किय़ा हंगामा

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please