अपना भारत

तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया ये

Spread the love
38 Views

ललौली थानाक्षेत्र के मुत्तौर गांव में बाइक सवार दंपती व दो बच्चों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे मेें महिला के ऊपर ट्रक का टायर चढऩे से मौत हो गई, जबकि पति व दोनों बच्चे जख्मी हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे यूपी 112 के सिपाही व होमगार्ड से मारपीट करते हुए हेलमेट तोड़ दिया। तत्काल ब्रेकर बनवाने की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने बांदा-टांडा हाईवे पर जाम लगा दिया।

गाजीपुर थाने के मानीखेड़ा मजरे खेसहन गांव निवासी 30 वर्षीय बबलू निषाद शुक्रवार सुबह बाइक पर 27 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी, चार वर्षीय पुत्र अॢपत व चार महीने की सुमित को बिठाकर ससुराल बांदा के जौहरपुर जा रहे थे। बताते हैं जौहरपुर में कोई धाॢमक कार्यक्रम था। वह बांदा-टांडा हाईवे पर मुत्तौर गांव के नजदीक पहुंचे थे, तभी ओवरटेक कर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हेंं कुचल दिया। टक्कर लगने से महिला ट्रक के नीचे चली गई, जबकि पति व बच्चे दूसरी ओर जा गिरे। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे यूपी 112 के सिपाही धीरज सिंह व होमगार्ड कमलेश तिवारी से आक्रोशित ग्रामीणों ने मारपीट करते हुए उनका हेलमेट तोड़ दिया। ग्रामीणों में गुस्सा देखकर कई थानों का फोर्स बुलाया गया।

गाजीपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार से ग्रामीणों की तीखी झड़प हुई। कुछ देर बाद मौके पर बिंदकी कोतवाली, सदर कोतवाली व गाजीपुर थाने से पुलिस फोर्स पहुंचा। एसडीएम सदर प्रमोद झा, सीओ जाफरगंज ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत शुरू की। बांदा-टांडा हाईवे पर गांव के अंदर पांच स्थानों पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने निजी खर्च पर पांच जेसीबी मशीनें मंगाकर सड़क खोदई का काम शुरू करा दिया। अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि बहुत जल्द स्पीड ब्रेकर बनवाए जाएंगे। ग्रामीण सुबह साढ़े दस बजे से जाम लगाए हुए हैंं।

One Reply to “तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया ये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *