Mostwanted Vikas Dubey उत्तर प्रदेश कानपुर

विकास दुबे के गुर्गे ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को दिया यह बयान

Spread the love
286 Views

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को तलाश रही यूपी पुलिस ने आज सुबह उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। चौबेपुर पुलिस ने श्यामू वाजपेयी नाम के शख्स को मुठभेड़ के बाद पकड़ा। श्यामू वाजपेयी पर 25 हजार का इनाम है। उसके पैर में गोली लगी है। गिरफ्तारी के बाद श्यामू ने विकास दुबे के साथ अपने किसी भी संबंध से इंकार किया है। कानुपर मुठभेड़ के वक्त कहां थे, पूछे जाने पर श्यामू वाजपेयी ने कहा वह घड़ी कंपनी में लेबर है। उसने कहा कि मैं वहां नहीं था, उस समय मैं घर पर था।  

बता दें कि पिछले शुक्रवार को कानपुर के चौबेपुर थानाक्षेत्र के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को तलाश कर रही है। आज सुबह ही यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे को मार गिराया। अमर दुबे पुलिस कर्मियों की हत्या में शामिल बताया जा रहा है। बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने एन्काउंटर के बाद इस बदमाश को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के पुलिस से छिपकर भाग रहे अमर दुबे ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने उसे हमीरपुर के मौदहा में मार गिराया।

पुलिस ने जिन दो लोगों को हिरासत में लिया है, उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह दोनों शख्स विकास दुबे के ही साथी हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने जांच के लिए रजिस्टर और सीसीटीवी के डीवीआर को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने यह छापेमारी इनपुट के आधार पर की, जिसमें जानकारी थी कि यूपी का कुख्यात अपराधी विकास अपने गुर्गों के साथ होटल में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *